इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्रों के बीच मारपीट

खिजरसराय : गया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में वर्चस्व और सरस्वती पूजा करने को लेकर थर्ड ईयर और फोर्थ ईयर के छात्रों के बीच जम कर मारपीट हुई. फोर्थ ईयर के छात्र सरस्वती पूजा के प्रस्ताव को लेकर थर्ड ईयर के छात्रों से चर्चा के दौरान विवाद हो गया और मारपीट हो गयी. छात्रों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 5:42 AM
खिजरसराय : गया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में वर्चस्व और सरस्वती पूजा करने को लेकर थर्ड ईयर और फोर्थ ईयर के छात्रों के बीच जम कर मारपीट हुई. फोर्थ ईयर के छात्र सरस्वती पूजा के प्रस्ताव को लेकर थर्ड ईयर के छात्रों से चर्चा के दौरान विवाद हो गया और मारपीट हो गयी.
छात्रों के एक गुट का दावा है कि थर्ड ईयर के हॉस्टल में छात्रों की संख्या कम थी, जिसके बाद फोर्थ ईयर के छात्रों ने हॉस्टल में घुस कर पिटाई कर दी.
इसमें तीन-चार छात्र बुरी तरह घायल हो गये. घटना की सूचना मिलने पर नव पदस्थापित ओएसडी डॉ निर्मल कुमार कॉलेज पहुंचे व घायलों को इलाज के लिए ले गये. मामले की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी नागेंद्र पाल ने कॉलेज में पहुंच कर छानबीन की.
लेकिन, कोई छात्र कुछ बोलने को तैयार नहीं था. पुलिस ने ऐहतियात के तौर पर पुलिस बल को कॉलेज में छोड़ दिया है.थाना प्रभारी नागेंद्र पाल ने बताया कि आवेदन अभी प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version