पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथ पकड़ा, फिर उसके बाद….

इमामगंज / गया : प्रखंड के कुंजेसर गांव निवासी विकास कुमार अपनी पत्नी को एक दूसरे युवक के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया. उसके बाद गांववालों को एकत्र कर दोनों को जम कर पहले धुनाई की, फिर पुलिस को सौंप दिया. बताया जाता है कि कुंजेसर गांव के रहनेवाले विकास कुमार की शादी पलामू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2018 12:50 PM

इमामगंज / गया : प्रखंड के कुंजेसर गांव निवासी विकास कुमार अपनी पत्नी को एक दूसरे युवक के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया. उसके बाद गांववालों को एकत्र कर दोनों को जम कर पहले धुनाई की, फिर पुलिस को सौंप दिया.

बताया जाता है कि कुंजेसर गांव के रहनेवाले विकास कुमार की शादी पलामू जिले के कंडा गांव की रहनेवाली एक युवती के साथ 2010 में हुई थी. उसके बाद से पति-पत्नी राजी-खुशी से दांपत्य जीवन जी रहे थे. उन्हें एक बेटा और एक बेटी भी है. पारिवारिक बोझ बढ़ने के कारण विकास कुमार परिजनों का भरण-पोषण करने के लिए दिल्ली कमाने चला गया. बीच-बीच में अपने घर आकर परिजनों की देखरेख भी करता था. पिछले एक माह से विकास कुमार अपने घर पर आया हुआ था. इसी बीच, गांव के दोस्तों से विकास को पता चला कि तुम्हारी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं है. बात सुनते ही विकास विचलित हो गया और मन में पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ने के लिए प्लान बनाया.

रात में लौटा, तो पत्नी व प्रेमी को साथ पाया

इसी बीच, विकास कुमार अपनी पत्नी से यह कहते हुए घर से निकल गया कि मैं अपनी बहन के घर जा रहा हूं और रात को नहीं आऊंगा. यह बात सुनते ही विकास की पत्नी गांव के ही अपने प्रेमी अमन कुमार को रात में घर पर बुला लिया. इस बीच, देर रात विकास कुमार अपनी योजना के अनुसार अपने घर लौट आया और आवाज देकर दरवाजा खोलने को कहा. लेकिन, बहुत आवाज लगाने पर भी जब पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, तो विकास ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और घर के अंदर गया. पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. इस दौरान पत्नी और प्रेमी की जम कर धुनाई की गयी. उसके बाद अगले दिन सुबह पत्नी सहित प्रेमी को स्थानीय थाने को सौंप दिया.

Next Article

Exit mobile version