रोडरेज : सड़क पर साइड नहीं मिलने पर पूर्व MLA के बॉडीगार्ड ने पत्रकार को पीटा

गया : शहर के सिविल लाइंस थाना के राजेन्द्र आश्रम के पास शनिवार की रात अतरी के पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव की बीच सड़क पर दबंगई देखने को मिली. सड़क पर साइड न मिल पाने से पूर्व विधायक बौखला गये. उसके बाद पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड ने सरेराह एक पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी़. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 9:04 AM

गया : शहर के सिविल लाइंस थाना के राजेन्द्र आश्रम के पास शनिवार की रात अतरी के पूर्व विधायक कृष्णनंदन यादव की बीच सड़क पर दबंगई देखने को मिली. सड़क पर साइड न मिल पाने से पूर्व विधायक बौखला गये. उसके बाद पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड ने सरेराह एक पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी़. इस घटना में पत्रकार को काफी चोटें आयी हैं. पत्रकार के परिचय देने के बाद भी बॉडीगार्डने पिटाई कर दी और पूर्व विधायक मूकदर्शक बने रहे.

गौरतलब है कि इससे पहले गया में ही साइडनहीं मिलने परविवाद में रोडरेज की घटना हुई थी, जिसमें आदित्य सचदेवा की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त रॉकी यादव, उसके सहयोगी व चचेरे भाई टेनी यादव और जदयू से निलंबित विधान पार्षद मनोरमा देवी के बॉडीगार्ड राजेश कुमार को आजीवन कारावास की सजा सुनायी गयी थी. साथ ही हत्या के इस मामले में रॉकी के पिता बिंदी यादव को पांच साल की सजा हुई थी. रॉकी यादव ने आदित्य सचदेवा की हत्या सिर्फ इस बात पर कर दी थी क्योंकिउन्होंने रॉकी की कार को ओवरटेक किया था.

Next Article

Exit mobile version