गया : घर जाने की छुट्टी नहीं मिलने पर झारखंड निवासी नौकर ने लगा ली फांसी

गया : घर जाने के लिए छुट्टी नहीं दिये जाने पर एक नौकर ने फांसी लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी सुबह होने पर पुलिस को सूचित किया गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध हॉस्पिटल भेज दिया. घटना के संबंध में थानेदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2018 11:37 AM

गया : घर जाने के लिए छुट्टी नहीं दिये जाने पर एक नौकर ने फांसी लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी सुबह होने पर पुलिस को सूचित किया गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध हॉस्पिटल भेज दिया. घटना के संबंध में थानेदार ने बताया कि मृत नौकर के परिजनों ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है.

जानकारी के मुताबिक, बेलागंज थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव के पास स्थित एक पॉल्ट्री फार्म में काम करनेवाले 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी दूसरे दिन सुबह होने पर बेलागंज थाना पुलिस ने सोनपुर गांव के पॉल्ट्री फॉर्म पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेजा. मृत नौकर झारखंड के हंटरगंज का रहनेवाला था. घटना गुरुवार की रात की है. पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिवार को मोबाइल से दे दी है.

सोनपुर के ग्रामीणों ने बताया कि मृत नौकर पॉल्ट्री फॉर्म मालिक से अपने घर जाने देने के लिए बार-बार आग्रह कर रहा था. युवक को घर नहीं जाने देने को लेकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया. थानेदार दीपक कुमार ने बताया कि हंटरगंज निवासी टालू कुमार सोनपुर के राजकिशोर प्रसाद के पॉल्ट्री फॉर्म में बतौर नौकर काम करता था, जिसने गुरुवार की रात रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने अबतक कोई बयान नहीं दिया है. परिजनों द्वारा लिखित शिकायत किये जाने पर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version