VIDEO : गया के सरकारी स्कूल में मिला बम, पुलिस पहुंची तो….

गया : बिहार के गया जिले में एक सरकारी स्कूल में बम होने की सूचना के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक जिले के परैया प्रखंड के मंझार गांव के उत्क्रमित हाइ स्कूल के गेट पर मिले बम की वजह से स्कूली बच्चों सहित आस-पास के ग्रामीणों में दहशत फैल गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2018 3:56 PM

गया : बिहार के गया जिले में एक सरकारी स्कूल में बम होने की सूचना के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक जिले के परैया प्रखंड के मंझार गांव के उत्क्रमित हाइ स्कूल के गेट पर मिले बम की वजह से स्कूली बच्चों सहित आस-पास के ग्रामीणों में दहशत फैल गयी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची परैया पुलिस ने मामले की जांच की.

बताया जा रहा है कि स्कूली बच्चों ने सबसे पहले बम को नौ बजे के करीब देखा. उसके बाद स्कूल के शिक्षकों को सूचना दी गयी. पहरा पंचायत के स्थानीय मुखिया के पति संजय कुमार ने पुलिस को इसकी सूचना दी. उसके बाद एसएसपी गरिमा मल्लिक ने बताया कि इस बात की जानकारी एसएसबी की टीम को दिया गया. बाद में बम को 2. 55 मिनट पर नदी में ब्लॉस्ट कर निष्क्रिया कर दिया गया. हालांकि, गनीमत यह थी कि संत रविदास की जयंती होने की वजह से स्कूल आज बंद था.

यह भी पढ़ें-
VIDEO : गंगा में नाव पलटने से पांच लोगों की मौत, सरकार ने की चार-चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा

Next Article

Exit mobile version