बाप और भाई ही सात सालों से कर रहे थे यौनशोषण, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

गया : जिले में रूह कंपा देनेवाला सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. एक युवती ने सगे बाप व भाई पर ही यौन शोषण किये जाने का मामला मंगलवार को बुनियादगंज थाने में दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके बाप और भाई ही पिछले सात वर्षों से घर की इज्जत घर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2017 10:59 PM

गया : जिले में रूह कंपा देनेवाला सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. एक युवती ने सगे बाप व भाई पर ही यौन शोषण किये जाने का मामला मंगलवार को बुनियादगंज थाने में दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके बाप और भाई ही पिछले सात वर्षों से घर की इज्जत घर में रहने का हवाला देकर हवस का शिकार बना रहे हैं. साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया कि बाप पहले कपड़े उतार कर बेरहमी से मारता है और फिर भाई उसका यौनशोषण करता है. उसके बाप-भाई ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी है. हर दिन यौनशोषण की वजह से वह अपने ही घर में जलालत की जिंदगी जीने को मजबूर है. हद तो यह है कि अपनी बेटी के साथ हो रहे यौनशोषण के खिलाफ उसकी मां भी चुप्पी साधे हुई है. फिलहाल पीड़िता बुनियादगंज पुलिस अभिरक्षा में है. इस संबंध में थाना प्रभारी विजेंद्र कुमार का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित बाप-भाई की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ग्रेजुएशन की छात्रा है पीड़िता

थाने में दिये आवेदन में पीड़िता ने बताया कि वह शहर के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है. बाप-भाई ने पहले उसका कोचिंग में जाना बंद कराया, फिर कॉलेज जाने से भी मना कर दिया. उसके तमाम शैक्षणिक प्रमाणपत्र भी अपने कब्जे में रख लिये हैं. अब वह अपने माता-पिता से अलग होना चाहती है.

Next Article

Exit mobile version