जब्त शराब मामले में छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

दरभंगा : दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर मब्बी ओपी क्षेत्र के हीरा पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की देर रात टाटा 1109 ट्रक से बरामद भारी मात्रा में शराब मामले को लेकर सदर थाना में आधे दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी में ट्रक चालक रविन्द्र कुमार, ट्रक के मालिक, शेखपुरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 6:02 AM

दरभंगा : दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर मब्बी ओपी क्षेत्र के हीरा पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की देर रात टाटा 1109 ट्रक से बरामद भारी मात्रा में शराब मामले को लेकर सदर थाना में आधे दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी में ट्रक चालक रविन्द्र कुमार, ट्रक के मालिक, शेखपुरा पटना के विनोद, अतुल के अलावा सुपौल जिले का शराब कारोबारी को नामजद किया गया है. बता दें कि शराब का खेप हरियाणा से सुपौल के लिये जा रही थी.

एसटीएफ ने इसकी सूचना दरभंगा पुलिस को दी. इसके बाद एसटीएफ और दरभंगा पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर हीरा पेट्रोल पंप के समीप से ट्रक पर लदे भारी मात्रा में शराब जब्त की. ट्रक के ढाले में तहखाना बनाकर शराब रखा गया था. लेकिन पक्की सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो तहखाने से 210 कार्टून रॉयल स्टैग शराब मिली. एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कार्टून में 7272 बोतल विदेशी शराब के साथ 24 बोतल मशालेदार शराब भी बरामद किया गया है.

Next Article

Exit mobile version