मिथिलांचल एक्सप्रेस में लुटेरों का तांडव, ट्वीटर पर शिकायत के बाद मामला दर्ज

दरभंगा : मिथिलांचल एक्सप्रेस में रविवारको देर रात लुटेरों ने जमकरउत्पात मचाया. कोलकता से सीतामढ़ी आनेवाली इस ट्रेन के यात्रियों के मुताबिक घटना अहले सुबह तीन बजे की है जब ट्रेन जसीडीह स्टेशन पहुंचने वाली थी. पांच से छह की संख्या में ट्रेन में चढ़े लुटेरों ने चाकू व ब्लेड की नोंक पर कई यात्रियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2016 1:58 PM

दरभंगा : मिथिलांचल एक्सप्रेस में रविवारको देर रात लुटेरों ने जमकरउत्पात मचाया. कोलकता से सीतामढ़ी आनेवाली इस ट्रेन के यात्रियों के मुताबिक घटना अहले सुबह तीन बजे की है जब ट्रेन जसीडीह स्टेशन पहुंचने वाली थी. पांच से छह की संख्या में ट्रेन में चढ़े लुटेरों ने चाकू व ब्लेड की नोंक पर कई यात्रियों से रुपये और सामान लूट लिये. वारदात को लेकर पीड़ित यात्रियों ने जसीडीह स्टेशन पर जीआरपी से शिकायत करनी चाही, लेकिन नाकाम रहे. इसके बाद पीड़ितों ने ट्वीट कर के रेल मंत्री सुरेश प्रभु से शिकायत की. जिसके बाद पुलिसहरकत में आयी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विरोध करने पर लुटेरों ने कई यात्रियों पर ब्लेड से भी हमला भी कर दिया. यात्रियों की मानें तो ट्रेन में पुलिस गश्ती की कोई व्यवस्था नहीं थी. जसीडीह स्टेशन पर यात्रियों ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नही की गयी. जिसके बाद लूट के शिकार यात्रियों ने रेल मंत्री से ट्वीटर पर इसकी शिकायत की.फिर रेल पुलिस हरकत में आयी.

जानकारी के मुताबिक दरभंगा स्टेशन पहुंचनेपर कुछ यात्रियों ने अपनी शिकायत दर्ज करायी जबकि कुछ पीड़ित यात्री पहले ही ट्रेन से उतर चुके थे. पीड़ित यात्रियों की माने तो लगभग दर्जन भर यात्रियों से लूटपाट की गयी. लुटेरों ने दो बोगियों को अपना निशाना बनाया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version