नशायुक्त दवा बेचने को लेकर दुकान पर छापेमारी

दरभंगा : 1अवैध रुप से नशायुक्त दवाएं बेचने को लेकर गुरुवार को ड्रग इंस्पेक्टर एस प्रसाद ने हरिनारायण साह की दवा दुकान पर छापामारी की. भगवान दास माेहल्ला स्थित इस दवा दुकान पर खरीद-बिक्री की फाइलें खंगाला गया. दवाओं के बिक्री का मिलान रसीदों से किया गया. बिक्री में देखा गया कि नशीली दवाओें की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2016 6:22 AM

दरभंगा : 1अवैध रुप से नशायुक्त दवाएं बेचने को लेकर गुरुवार को ड्रग इंस्पेक्टर एस प्रसाद ने हरिनारायण साह की दवा दुकान पर छापामारी की. भगवान दास माेहल्ला स्थित इस दवा दुकान पर खरीद-बिक्री की फाइलें खंगाला गया. दवाओं के बिक्री का मिलान रसीदों से किया गया. बिक्री में देखा गया कि नशीली दवाओें की कितनी बिक्री हुई है. कफ सीरफ, एन्जाइटी, नींद समेत अन्य दवाओं की कितनी संख्या में बिक्री की गयी है.

ऐसे दवाएं एक व्यक्ति को कितनी मात्रा में आपूर्ति की गयी है. दवाएं डाक्टरों के सलाह पर दी गयी या नहीं. दवाओं की खरीद किस थोक विक्रता से होती है. उस दवाओं के पूर्जे तलब किये गये. इस दुकान से नशीली दवाएं बेचने की सूचना थी. डीआइ एवं पुलिस की टीम 15 मार्च को इस दुकान पर छापामारी करने पहुंची थी, लेकिन टीम आने की भनक लगने के कारण दुकान बंद पाया गया. डीआइ श्री प्रसाद ने बताया कि कागजात को खंगाला जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version