रेडियोलॉजी विभाग में मरीजों की जांच शुरू

दरभंगा : डीएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में सोमवार को मरीजों की अल्ट्रासाउन्ड जांच शुरू हो गयी. इससे मरीज व परिजनों ने राहत की सांस ली. आज करीब 65 मरीजों की जांच की गयी. हालांकि मरीजों की पर्ची पर यूनिट हेड का हस्ताक्षर नहीं होने पर डॉक्टरों ने नाराजगी जाहिर की. उनका कहना है कि पर्ची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2019 1:29 AM

दरभंगा : डीएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में सोमवार को मरीजों की अल्ट्रासाउन्ड जांच शुरू हो गयी. इससे मरीज व परिजनों ने राहत की सांस ली. आज करीब 65 मरीजों की जांच की गयी. हालांकि मरीजों की पर्ची पर यूनिट हेड का हस्ताक्षर नहीं होने पर डॉक्टरों ने नाराजगी जाहिर की.

उनका कहना है कि पर्ची पर चिकित्सकों का हस्ताक्षर नहीं होना गलत है. कोई भी अनजान व्यक्ति व बिचौलिया गलत हस्ताक्षर कर जांच के लिये विभाग पहुंच जा सकता है. इससे हंगामा की संभावना बढ़ जाती है. बता दें कि अधीक्षक डॉ आरआर प्रसाद ने मरीजों के अल्ट्रॉसाउन्ड जांच के लिये पर्ची पर सीनियर चिकित्सक का हस्ताक्षर कराये जाने की बात कही थी. बावजूद उनके निर्देश का अनुपालन नहीं किया जा रहा है.

मालूम हो कि पिछले बुधवार को एक परिजन ने जूनियर चिकित्सक की पिटाई कर दी थी. इसके उपरांत चिकित्सक आरोपित की गिरफ्तारी, सुरक्षा व अन्य मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गये थे. आरोपित कमतौल निवासी रोशन कुमार की गिरफ्तारी के बाद चिकित्सक आज से काम पर लौट आये.

Next Article

Exit mobile version