ऑटो रिक्शा मजदूर संघ ने लिया हड़ताल जारी रखने का निर्णय

दरभंगा : कर्पूरी चौक पर भारतीय ऑटो रिक्शा मजदूर संघ अध्यक्ष प्रमोद कुमार चौधरी, जिला मंत्री विनोद कुमार चौधरी की अध्यक्षता में बैठक हुई. इसमें बुधवार को भी हड़ताल जारी रखने का संकल्प लिया गया. संघ का कहना है कि नगर में ऑटो स्टैंड की सही व्यवस्था नहीं है. इस वजह से पुलिस प्रशासन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 12:48 AM

दरभंगा : कर्पूरी चौक पर भारतीय ऑटो रिक्शा मजदूर संघ अध्यक्ष प्रमोद कुमार चौधरी, जिला मंत्री विनोद कुमार चौधरी की अध्यक्षता में बैठक हुई. इसमें बुधवार को भी हड़ताल जारी रखने का संकल्प लिया गया. संघ का कहना है कि नगर में ऑटो स्टैंड की सही व्यवस्था नहीं है. इस वजह से पुलिस प्रशासन के साथ-साथ आम लोगों का कोप भाजन बनना पड़ता है. ऑटो चालकों की 15 सूत्री मांग है.

प्रमुख मांगों में परमिट 16 किलोमीटर के बदले 45 किलोमीटर करने, यातायात थाना प्रभारी द्वारा अवैध वसूली पर रोक लगाने, प्रमंडल मुख्यालय, न्यायालय, डीएमसीएच, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड के बीच गाड़ी परिचालन की व्यवस्था सुदृढ़ किये जाने, यत्र तत्र अवैध वसूली पर रोक, ऑटो पड़ाव स्थल को अतिक्रमण मुक्त कराने, स्टॉपेज भाड़ा निर्धारित किया जाना आदि शामिल है. संघ का कहना है कि मांगे नहीं मानी जाती है तो आगे की रणनीति कल तय की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version