दरभंगा/मधुबनी : फातमी ने नामांकन वापस लिया कहा, भाजपा को हराना लक्ष्य

नीतीश की तारीफ की विकास पुरुष बताया दरभंगा/मधुबनी : राजद से बगावत कर मधुबनी सीट से बसपा के टिकट पर नामांकन करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने सोमवार को अपना नाम वापस ले लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा विरोधी मतों के विभाजन को रोकने के लिए वह मैदान से हटे हैं. दरभंगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 7:11 AM

नीतीश की तारीफ की विकास पुरुष बताया

दरभंगा/मधुबनी : राजद से बगावत कर मधुबनी सीट से बसपा के टिकट पर नामांकन करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने सोमवार को अपना नाम वापस ले लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा विरोधी मतों के विभाजन को रोकने के लिए वह मैदान से हटे हैं. दरभंगा में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और उन्हें विकास पुरुष और अच्छा व्यक्ति कहा. फातमी ने जदयू में जाने के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा. इतना जरूर कहा कि वह भाजपा, राजद एवं कांग्रेस को छोड़ किसी भी दल में जा सकते हैं.

तेजस्वी के बयान से काफी हुआ दर्द : फातमी ने कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा दर्द तेजस्वी के बयान से हुआ है. जितनी उसकी उम्र होगी, उससे ज्यादा दिनों से राजनीति कर रहा हूं. कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अभिभावक की तरह हैं और रहेंगे, परंतु संकल्प लेता हूं कि राजद के साथ कभी नहीं जाऊंगा. टिकट बंटवारे में मानक व मापदंड का ख्याल नहीं किया गया.

Next Article

Exit mobile version