पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिजनों का क्रंदन सुन कर सदमे में वृद्ध को आया हर्ट अटैक, टीवी देखते-देखते हुई मौत

बेनीपुर / दरभंगा : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा की घटना से जहां एक तरफ देशवासी शहीदों की शहादत पर गम में डूबे हैं, वहीं दूसरी ओर आतंकियों की कायराना करतूत से गुस्सा चरम पर है. यही आक्रोश बेनीपुर प्रखंड के हरिपुर गांव के 65 वर्षीय वृद्ध चंद्र मोहन चौधरी सहन नहीं कर सके और उन्होंने दम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2019 10:15 AM

बेनीपुर / दरभंगा : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा की घटना से जहां एक तरफ देशवासी शहीदों की शहादत पर गम में डूबे हैं, वहीं दूसरी ओर आतंकियों की कायराना करतूत से गुस्सा चरम पर है. यही आक्रोश बेनीपुर प्रखंड के हरिपुर गांव के 65 वर्षीय वृद्ध चंद्र मोहन चौधरी सहन नहीं कर सके और उन्होंने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें :कांग्रेस पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कहा- सिद्धू को पार्टी से निकाल देना चाहिए

जानकारी के अनुसार, बेनीपुर प्रखंड के हरिपुर गांव के 65 वर्षीय वृद्ध चंद्र मोहन चौधरी टेलीविजन पर अपने घर में शहीद जवानों की शव यात्रा देख रहे थे. शहीदों के परिजनों के करुण क्रंदन को वे बर्दाश्त नहीं कर सके. टीवी देखते-देखते अचानक उन्हें हर्ट अटैक आ गया, जिससे मौके पर ही उनका निधन हो गया. स्व. चौधरी की पत्नी कलावती देवी ने बताया कि घटना के दिन से वे काफी उद्वेलित थे. शनिवार की शाम टेलीविजन देख रहे थे. देखते ही देखते क्रोध में आ गये. आक्रोश में जोर-जोर से बोलने लगे. पत्नी से टेलीविजन बंद करने को कहा, लेकिन वह नहीं माने. फिर कुछ ही देर में उनका शरीर पसीने से तर-बतर हो गया. उन्हें उल्टी होने लगी. परिजनों ने स्थानीय डॉक्टरों से संपर्क किया. इलाज के लिए जब तक दरभंगा ले जाने की तैयारी की, तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया. उनके निधन से पूरा गांव गम में डूब गया है.

Next Article

Exit mobile version