दो बाइक के साथ दो गिरफ्तार

बरामद दोनों बाइक की रक्सौल से हुई थी चोरी एक आदापुर, तो दूसरा दरपा का है रहने वाला मोतिहारी : सीमावर्ती इलाके के दो बाइक चोर को नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद हुई है. बदमाशों ने दोनों बाइक रक्सौल से चुरायी थी. बदमाशों में दरपा सिसवनिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 12:03 AM

बरामद दोनों बाइक की रक्सौल से हुई थी चोरी

एक आदापुर, तो दूसरा दरपा का है रहने वाला

मोतिहारी : सीमावर्ती इलाके के दो बाइक चोर को नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनके पास से चोरी की दो बाइक बरामद हुई है. बदमाशों ने दोनों बाइक रक्सौल से चुरायी थी. बदमाशों में दरपा सिसवनिया का बलिराम उर्फ रामबलि कुमार व आदापुर के लक्ष्मीपुर का शुभम कुमार है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि चांदमारी चौक से शुभम को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया. इस दौरान उसका सहयोगी हीरा छपरा का अजीत कुमार व सिसवनिया का रामबलि भागने में सफल रहा.

तीनों बाइक चोरी करने की फिराक में चांदमारी चौक पर खड़े थे. शुभम से पूछताछ की गयी तो उसने दोनों के नामों का खुलासा किया है. बताया कि चोरी की एक बाइक रामबलि के गवास में छुपा कर रखी हुई है, उसकी निशानेदही रामबलि के सिसवनिया स्थित गवास पर छापेमारी की गयी तो एक और बाइक बरामद हुई.

वही रामबलि भी पकड़ा गया. करीब आधा दर्जन बाइक चोरी की घटना में दोनों ने संलिप्तता स्वीकारी है. पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं फरार अजीत की तलाश में छापेमारी की जा रही है. छापेमारी नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार के साथ जमादार समीम अहमद सहित अन्य शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version