तालाब पर खाना ले गये युवक की गला दबा हत्या

पकड़ीदयाल : थाना क्षेत्र के बड़का गांव पंचायत के ठिकहा में मंगलवार की रात अपराधियो ने 18 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान रघुनाथ सहनी के रूप में हुई है. घटना तब घटी जब वह मछली की रखवाली कर रहे मजदूर का खाना देने पोखरा पर गया था. देर रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 1:00 AM

पकड़ीदयाल : थाना क्षेत्र के बड़का गांव पंचायत के ठिकहा में मंगलवार की रात अपराधियो ने 18 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान रघुनाथ सहनी के रूप में हुई है. घटना तब घटी जब वह मछली की रखवाली कर रहे मजदूर का खाना देने पोखरा पर गया था. देर रात घर नहीं लौटने से परिवार वाले को लगा की तेज वर्षा के कारण घर नहीं लौटा है.

लेकिन सुबह उसकी लाश पोखरा के पास मिला. मौत की खबर से परिवार में चीख पुकार मच गया. देखते ही देखते सैकड़ों पुरुष-महिलाएं पोखरा के पास पहुचे. महिलाएं दहाड़ मार रो रही थी. मृतक के बड़े भाई दिनानाथ मुखिया ने बताया कि बताया कि उसका भाई लेबर का खाना लेकर पोखरा पर गया था. रात में हुयी तेज वर्षा के कारण वह घर वापस नही आ सका. बताया कि उसका मछली पालने का व्यवसाय है.

थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि मृतक के गले पर कटे का निशान है, उसे अंत्यपरीक्षण के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया गया है. रिपोट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. अपराधियो की घड़पकड के लिये छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version