बाइक चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, जेल

मोतिहारी : मुफस्सिल थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है. चोर मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना के धज्जन क्षतिया गांव का रंजन कुमार है, जिसे शनिवार को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में मुफस्सिल थाना के जमादार निर्मल उरांव ने उसके खिलाफ प्राथमिकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 2:35 AM

मोतिहारी : मुफस्सिल थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है. चोर मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी थाना के धज्जन क्षतिया गांव का रंजन कुमार है, जिसे शनिवार को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में मुफस्सिल थाना के जमादार निर्मल उरांव ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जमादार उरांव ने बताया कि गश्ती के दौरान सूचना मिली की मुफस्सिल थाना के सिहुलिया गांव में कुछ लोग एक चोर को पीट रहे हैं. घटनास्थल पर पहुंच कर चोर को हिरासत में ले लिया गया. पूछने पर अपना नाम रंजन कुमार बताया. घटनास्थल से चोरी की बाइक जब्त कर ली गयी. पूछताछ के दौरान रंजन ने बताया कि वह मुफस्सिल थाना के बड़हरवा निवासी विदुर सहनी तथा गोढ़वा के संजय सिंह के साथ बाइक चोरी व छिनतई का काम करता है. उक्त गाड़ी भी चोरी की है. पूछताछ के बाद उसे शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं, मामले में विदुर सहनी व संजय सिंह की खोज में छापेमारी जारी है.

Next Article

Exit mobile version