जेल से छूटे शातिर अभिषेक और उसके साथी पर जानलेवा हमला

19 जनवरी को दोहरे हत्याकांड में आरोपित है अभिषेक के पिता व भाई मधुबन : कई मामलों में संलिप्त शातिर अभिषेक सिंह के जेल से छूटने के बाद रविवार की देर रात गांव देल्हो में कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें देल्हो के चंद्रकेत सिंह का पुत्र अभिषेक सिंह व उसका चालक शिवहर जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2019 1:22 AM

19 जनवरी को दोहरे हत्याकांड में आरोपित है अभिषेक के पिता व भाई

मधुबन : कई मामलों में संलिप्त शातिर अभिषेक सिंह के जेल से छूटने के बाद रविवार की देर रात गांव देल्हो में कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें देल्हो के चंद्रकेत सिंह का पुत्र अभिषेक सिंह व उसका चालक शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां गांव के रामएकबाल पटेल का पुत्र निरंजन पटेल जख्मी हो गये. दोनों को काफी चोटें आयीं है. अभिषेक का सिर फूट गया है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभिषेक व निरंजन को ग्रामीणों के भीड़ से छुड़ाकर मधुबन पीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बताया जाता है कि गांव में पहले से अदावत चल रही है, जो हाल ही में जेल से आया है. 19 जनवरी को मुखिया मनोहारी देवी के घर पर हमला हुआ था, जिसमें हमलावरों ने मुखिया के चचेरे ससुर व मजदूर की हत्या कर दी थी. हत्याकांड को लेकर मुखिया पुत्र विनय यादव ने अभिषेक के पिता चंद्रकेत सिंह, भाई अवनीश सिंह व अन्य पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसमें अवनीश जेल गया था.

रविवार को अभिषेक के गांव से आने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीणों खदेड़कर पिटाई शुरू कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, राजेपुर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार आदि पहुंचकर हालात का जायजा लिया. थानाध्यक्ष ने संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि अभिषेक ने फर्दबयान दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अभिषेक सिंह हाल ही में जेल से छूटा है.

Next Article

Exit mobile version