हादसे में दादी की मौत, पोता घायल

पकड़ीदयाल के हशानाबाद की घटना, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क पकड़ीदयाल :हशानाबाद में मंगलवार की सुबह ट्रक की ठोकर से बाइक सवार वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वही बाइक चालक राकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इससे आक्राशित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 4:12 AM

पकड़ीदयाल के हशानाबाद की घटना, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

पकड़ीदयाल :हशानाबाद में मंगलवार की सुबह ट्रक की ठोकर से बाइक सवार वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वही बाइक चालक राकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इससे आक्राशित लोगों ने पकड़ीदयाल-चोरमा पथ को दो घंटे तक जाम कर दिया. हालांकि, सीओ राजेश कुमार एवं थानाध्यक्षनित्यानंद चौहान के समझाने पर जाम समाप्त हुआ.
जानकारी के अनुसार वृद्ध महिला टिकुलिया के 68 वर्षीय दहाओरी देवी थी. वह पोता राकेश यादव के साथ चोरमा रिश्तेदार के यहां से घर लौट रही थी. ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रक सहित चालक रितेश व सह चालक नौशाद को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. इस संबंध में दहाओरी का बेटा भगत राय ने थाना में आवेदन दिया है. ट्रक चालक केसरिया थाना क्षेत्र के कढ़ान बेरिया निवासी बताया जाता है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चालक और खलासी पर कार्रवाई की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version