चार वर्ष पूर्व अगवा बच्चा घर पहुंचा

अरेराज : ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड एक के चाय दुकानदार का अगवा बच्चा चार वर्ष बाद रविवार देर शाम सकुशल घर पहुंच गया. ओपी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि वर्ष 15 में मंदिर पुल के पास से चाय दुकानदार शांति देवी का पुत्र गायब हो गया था. शांति देवी द्वारा ओपी थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 1:18 AM

अरेराज : ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड एक के चाय दुकानदार का अगवा बच्चा चार वर्ष बाद रविवार देर शाम सकुशल घर पहुंच गया. ओपी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि वर्ष 15 में मंदिर पुल के पास से चाय दुकानदार शांति देवी का पुत्र गायब हो गया था. शांति देवी द्वारा ओपी थाना में वीरेंद्र साह सहित दो अज्ञात पर पुत्र की अगवा करने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

रविवार सुबह शांति देवी द्वारा थाना को सूचना दिया गया कि किसी अज्ञात द्वारा फोन कर उनके पुत्र के बारे में बताया गया है. वही उनका पुत्र रविवार देर शाम घर पहुंच गया. अगवा करेंट कुमार ने बताया कि मंदिर के पास से चार की संख्या में अपराधियों द्वारा अगवा कर किसी घर में बंद कर रखा गया था.

हमेशा सभी अपराधी नकाब में होते थे. मौका मिला तो भागकर गोंडा स्टेशन पहुंचे, जहां एक व्यक्ति द्वारा मदद कर ट्रेन पकड़वा दिया गया. वही रक्सौल उतरने के बाद अभी घर पहुंचे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि न्यायलय में 164 के बयान के लिए भेजा गया है. न्यायलय से आदेश प्राप्त होने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी .

Next Article

Exit mobile version