केसरिया में वार्ड सदस्या की बेटी की पीट कर हत्या

केसरिया (मोतिहारी) : थाना क्षेत्र के नयागांव डीह पर मंगलवार की देर रात घर में सोयी सुनीता देवी (23 वर्ष) व नीतू कुमारी (9 वर्ष) पर चापाकल के हैंडल व रॉड से हमला किया गया. इसके बाद नीतू कुमारी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि सुनीता जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 4:30 AM

केसरिया (मोतिहारी) : थाना क्षेत्र के नयागांव डीह पर मंगलवार की देर रात घर में सोयी सुनीता देवी (23 वर्ष) व नीतू कुमारी (9 वर्ष) पर चापाकल के हैंडल व रॉड से हमला किया गया. इसके बाद नीतू कुमारी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि सुनीता जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है. रिश्ते में सुनीता देवी नीतू की चाची लगती हैं. नीतू की मां प्रभावती देवी खिजीरपुरा बेनीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 13 की सदस्य हैं, जबकि पिता बसंत महतो दिल्ली में गाड़ी चलाते हैं.

सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया. गंभीर रूप से घायल सुनीता को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया.
बताया जाता है कि बुधवार की सुबह परिजन जब दोनों को उठाने गये तो खून से लथपथ नीतू की मौत हो चुकी थी. वहीं गंभीर रूप से घायल सुनीता बेहोश थी.
केसरिया में वार्ड…
इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जायेगा. घटना की सूचना मिलते ही चकिया डीएसपी मुंद्रिका प्रसाद, डुमरियाघाट थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे सहित विभिन्न थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंची.
घटना के पीछे भूमि विवाद
नीतू के मां के अनुसार घटना का कारण भूमि विवाद है. विवाद गांव के ही पड़ोसी से था. घटना में चापाकल के हैंडल का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस घटना के तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है.
मुंद्रिका प्रसाद,डीएसपी, चकिया

Next Article

Exit mobile version