घर से बुलाकर साले-बहनोई की हत्या, शुक्रवार को दोनों का शव मिलने से इलाके में सनसनी

बक्सर : सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव के बाजार में शुक्रवार की सुबह दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी. वहीं, शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की जांच में जुट गयी है. मृतक की पहचान संतोष डोम तथा पुन्नू डोम के रूप में हुई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2019 11:27 AM

बक्सर : सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव के बाजार में शुक्रवार की सुबह दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी. वहीं, शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की जांच में जुट गयी है. मृतक की पहचान संतोष डोम तथा पुन्नू डोम के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कड़सर के रहनेवाले संतोष डोम ओर पन्ना डोम को प्रमानपुर के रहनेवाले कुछ लोगों के बुलाने पर गुरुवार रात ये लोग उनके साथ कहीं गये थे, लेकिन पूरी रात घर वापस नहीं आये. अगले दिन सुबह इनकी लाश बधार से बरामद हुई है. मालूम हो कि संतोष अपने बहनोई के घर आया था, जहां से संतोष और उसके बहनोई पन्ना को घर से बुला कर ले गये थे.

शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है. डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. शव जहां मिला है, वहां पर कुछ नहीं मिला है. वहीं, सूत्रों ने बताया कि परिवारवालों ने ही दोनों की हत्या कर बधार में फेंक दिया है.

Next Article

Exit mobile version