बक्सर : बच्ची की बलि देने की तैयारी में था तांत्रिक, गिरफ्तार

बक्सर : पिछले पांच नवंबर को रामरेखा घाट से एक बच्ची का अपहरण कर बलि देने की तैयारी की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित तांत्रिक को रोहतास जिले के बिक्रमगंज से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया. गिरफ्तार तांत्रिक भोजपुर जिले के जगदीशपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 8:11 AM

बक्सर : पिछले पांच नवंबर को रामरेखा घाट से एक बच्ची का अपहरण कर बलि देने की तैयारी की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित तांत्रिक को रोहतास जिले के बिक्रमगंज से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया. गिरफ्तार तांत्रिक भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मठिला गांव का पिंटू यादव उर्फ बाबा है. जानकारी के अनुसार, पांच नंवबर को भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाईगंज की रहने वाली महिला शांति देवी दो बेटियों के साथ पूजा करने के लिए रामरेखा घाट पर आयी थी.

इसी बीच उसकी एक बच्ची का अपहरण हो गया. महिला ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि बच्ची का अपहरण पांच नवंबर को शहर के रामरेखा घाट से किया गया था.

जब मामले की जांच की गयी तो पता चला कि बच्ची बिक्रमगंज में एक तांत्रिक के घर में है. पुलिस ने छापेमारी की तो देखा कि तांत्रिक पिंटू यादव उसे बलि देने की तैयारी कर रहा था. पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया कि बलि देने के लिए बच्ची का अपहरण किया था.

Next Article

Exit mobile version