बीडीओ को धमकी देने के मामले में कार्यपालक सहायक गिरफ्तार

हुसैनगंज : प्रखंड कार्यालय के पूर्व पंचायत कार्यपालक सहायक कुमार चित्रांश श्रीवास्तव को स्थानीय थाने की पुलिस ने गिरफ्तार करके मंगलवार को जेल भेज दिया.जानकारी के अनुसार बीडीओ मनीषा प्रसाद ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि पूर्व में हुसैनगंज प्रखंड के छपियां बुजुर्ग के आरटीपीएस में कार्यरत कुमार चित्रांश श्रीवास्तव का स्थानांतरण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 6:16 AM

हुसैनगंज : प्रखंड कार्यालय के पूर्व पंचायत कार्यपालक सहायक कुमार चित्रांश श्रीवास्तव को स्थानीय थाने की पुलिस ने गिरफ्तार करके मंगलवार को जेल भेज दिया.जानकारी के अनुसार बीडीओ मनीषा प्रसाद ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि पूर्व में हुसैनगंज प्रखंड के छपियां बुजुर्ग के आरटीपीएस में कार्यरत कुमार चित्रांश श्रीवास्तव का स्थानांतरण एक माह पूर्व सिसवन प्रखंड में हो गया था. इस संदर्भ में कुमार चित्रांश लगातार मेरे पास फोन कर रहा था कि आप ही के कारण मेरा हुसैनगंज प्रखंड से स्थानांतरण सिसवन प्रखंड में हो गया है.

आप मेरा प्रतिनियुक्ति सिसवन प्रखंड से हुसैनगंज प्रखंड में करा दें. मैं उसको बार-बार बता रही थी कि मेरे द्वारा स्थानांतरण कराना संभव नहीं है. इसके बावजूद भी वह मेरे ऊपर दबाव डालता जा रहा था. साथ ही मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित भी कर रहा था. मैं परेशान होकर उसका फोन रिसिव करना बंद कर दी थी. इसी बात से गुस्सा होकर चित्रांश रविवार को मैं शाम को मुझे अकेला देख मेरे सरकारी आवास में घुसने का प्रयास किया.

Next Article

Exit mobile version