आज हो सकती है भारी बारिश

भागलपुर : बांग्लादेश की सीमा में उठे चक्रवाती तूफान कोमेन का असर भागलपुर व आसपास के जिलों में होगा. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है. विभाग के जारी चेतावनी में भागलपुर, जमुई, कटिहार, बांका, मुंगेर, बेगूसराय, खगड़िया में भी बारिश की आशंका जतायी गयी है. वही शनिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2015 6:46 AM
भागलपुर : बांग्लादेश की सीमा में उठे चक्रवाती तूफान कोमेन का असर भागलपुर व आसपास के जिलों में होगा. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है.
विभाग के जारी चेतावनी में भागलपुर, जमुई, कटिहार, बांका, मुंगेर, बेगूसराय, खगड़िया में भी बारिश की आशंका जतायी गयी है. वही शनिवार को दिन भर रिमझिम फुहार से मौसम सुहाना हो गया. इससे शहर का तापमान अधिकतम 27 डिग्री से घट कर 24 डिग्री सेल्सियस तक आ गया. सावन के पहले दिन ही रिमङिाम फुहार बरसी.
शनिवार को पश्चिम की ओर से उगी धूप के बीच ठंडी हवाओं से लोगों को राहत मिली. इस बीच तेज बौछार ने मौसम को और भी सुहाना बना दिया. दिन भर धूप छांव के बीच बारिश की फुहार ने लोगों को राहत दी. हालांकि बारिश से सड़क कीचड़मय हो गया. जगह-जगह जलजमाव से लोगों को आवाजाही में दिक्कत हुई.

Next Article

Exit mobile version