कलाकारों के पंजीयन का आज आखिरी दिन, कल से धूम

भागलपुर: शनिवार को सैंडिस कंपाउंड में एक से बढ़ कर एक कलाकार धूम मचाने को आयेंगे. लगातार तीन दिनों तक लोगों को मस्ती का रंग व गुलाल उड़ाने पर मजबूर करते रहेंगे. इसमें लोक गीतों की महक होगी, तो सालसा का तड़का भी. कृष्ण लीला मन को मोहेगा, तो नन्हें-मुन्नों का नृत्य वाह-वाह करने को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2015 8:38 AM
भागलपुर: शनिवार को सैंडिस कंपाउंड में एक से बढ़ कर एक कलाकार धूम मचाने को आयेंगे. लगातार तीन दिनों तक लोगों को मस्ती का रंग व गुलाल उड़ाने पर मजबूर करते रहेंगे. इसमें लोक गीतों की महक होगी, तो सालसा का तड़का भी. कृष्ण लीला मन को मोहेगा, तो नन्हें-मुन्नों का नृत्य वाह-वाह करने को मजबूर करेगा.

वाद्य यंत्रों पर थिरकती युवा कलाकारों की उंगलियां आपको दिल थाम लेने पर मजबूर कर देगी. एक मार्च को आयोजित होनेवाले म्यूजिकल कार्यक्रम में युवा दर्शकों को भी अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. मनोरंजन से भरपूर प्रभात खबर का कार्यक्रम ‘प्रभात खबर मल्टी कंज्यूमर फेयर’ में लोगों का भरपूर मनोरंजन करने के व्यापक इंतजाम किये गये हैं.

उड़ेगा मस्ती का रंग-गुलाल
इसमें कलाकारों को सम्मानित भी किया जायेगा. इसके लिए गुरुवार को कई कलाकार व संस्थाएं प्रभात खबर कार्यालय में नि:शुल्क रूप से रजिस्ट्रेशन कराने पहुंचे. शुक्रवार को भी रजिस्ट्रेशन किया जायेगा. इसके बाद 28 फरवरी से लेकर दो मार्च तक सैंडिस कंपाउंड में आयोजित ‘प्रभात खबर मल्टी कंज्यूमर फेयर’ के आयोजन में कार्यक्रमों की प्रस्तुति होगी. कलाकार छात्र-छात्राएं समूह (ग्रुप) में भी भाग ले सकते हैं. विभिन्न गीत-नृत्य से जुड़ी संस्थाएं भी अपने कलाकारों को शामिल कर सकती हैं.

Next Article

Exit mobile version