चुनावी सामग्री लेने मतदान कर्मियों की उमड़ी भीड़

भागलपुर: गुरुवार को होने वाले उपचुनाव को लेकर मंगलवार को जिला स्कूल में चुनावी सामग्री का वितरण किया गया. सुबह से ही चुनावी सामग्री लेने के लिए मतदान कर्मियों की भीड़ जिला स्कूल में उमड़ पड़ी थी. मतदान कर्मियों के लिए रुपये व सामग्री देने वाले काउंटर पर लंबी कतार लगी हुई थी. बुधवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2014 9:03 AM

भागलपुर: गुरुवार को होने वाले उपचुनाव को लेकर मंगलवार को जिला स्कूल में चुनावी सामग्री का वितरण किया गया. सुबह से ही चुनावी सामग्री लेने के लिए मतदान कर्मियों की भीड़ जिला स्कूल में उमड़ पड़ी थी.

मतदान कर्मियों के लिए रुपये व सामग्री देने वाले काउंटर पर लंबी कतार लगी हुई थी. बुधवार को राजकीय पॉलीटेक्निक से कर्मियों को इवीएम दिया जायेगा.

इवीएम लेकर सभी कर्मचारियों को शाम छह बजे तक अपने-अपने निर्धारित मतदान केंद्र पर पहुंचने पर निर्देश दिया गया है. इसके अलावा टाउन हॉल में मतदान कर्मियों को अंतिम प्रशिक्षण भी दिया गया. प्रशिक्षण के दौरान चुनाव कर्मियों मतदान की प्रक्रिया व इवीएम संचालन के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गयी. दिन के करीब 11.45 बजे जम कर हुए बारिश के कारण टेंट में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल मच गया. बारिश से बचने के लिए मतदान कर्मी स्कूल भवन में इधर-उधर दुबक कर भीगने से अपने को बचाया.

Next Article

Exit mobile version