मध्य विद्यालय, भुलनी में दूसरे दिन भी तालाबंदी

भागलपुर: शाहकुंड के मध्य विद्यालय भुलनी में तालाबंदी मामले में रविवार को जांच नहीं हो पायी. शाहकुंड बीइओ रत्नेश्वर मिश्र ने बताया कि सुबह घटना की जांच करने विद्यालय पहुंचे थे. रविवार होने के कारण किसी से मुलाकात नहीं हो पायी. सोमवार को जांच करने दोबारा जायेंगे. इधर, विद्यालय शिक्षा समिति के सदस्य विवेकानंद झा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2014 6:33 AM

भागलपुर: शाहकुंड के मध्य विद्यालय भुलनी में तालाबंदी मामले में रविवार को जांच नहीं हो पायी. शाहकुंड बीइओ रत्नेश्वर मिश्र ने बताया कि सुबह घटना की जांच करने विद्यालय पहुंचे थे. रविवार होने के कारण किसी से मुलाकात नहीं हो पायी. सोमवार को जांच करने दोबारा जायेंगे.

इधर, विद्यालय शिक्षा समिति के सदस्य विवेकानंद झा उर्फ बंटी ने बताया कि शिक्षा विभाग का कोई अधिकारी जांच करने विद्यालय नहीं आया था. बीइओ अगर आये होते तो हम ग्रामीणों को खबर होती और विद्यालय शिक्षा समिति के किसी भी सदस्य को इसकी जानकारी मिलती. ग्रामीणों ने कहा कि सोमवार को जिलाधिकारी व डीइओ को आवेदन देकर वे लोग प्रभारी प्राचार्या की शिकायत करेंगे. बंटी ने बताया कि प्राचार्या ने दो माह में मात्र सात बार ही विद्यालय की ओर से बच्चों को मध्याह्न् भोजन खिलाया. इसमें प्रभारी प्राचार्या ने 27 हजार रुपये खर्च दिखाया. उन्होंने प्रभारी प्राचार्या पर दबंगई का आरोप लगाया.

शनिवार को मध्य विद्यालय भुलनी में आक्रोशित छात्र-छात्रओं व अभिभावकों ने प्राचार्या को दिन भर बंधक बनाये रखा था. प्राचार्या बीबी दानिश्वर फातिमा खानम पर राष्ट्रध्वज के अपमान का भी आरोप है.

Next Article

Exit mobile version