भागलपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने दुकानदार को रौंदा, मौके पर ही गयी जान

भागलपुर: तिलकामांझी थाने के जेल रोड स्थित जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा (सेंट्रल जेल) के सामने सोमवार को अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप ने ठेला पर चाय-नाश्ता बेचने वालेदुकानदार को रौंद दिया. मौके पर ही दुकानदार की मौत हो गयी. मौत की पुष्टि के लिए तिलकामांझी पुलिस उसे लेकर मायागंज अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने जांच में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 1:37 PM

भागलपुर: तिलकामांझी थाने के जेल रोड स्थित जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा (सेंट्रल जेल) के सामने सोमवार को अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप ने ठेला पर चाय-नाश्ता बेचने वालेदुकानदार को रौंद दिया. मौके पर ही दुकानदार की मौत हो गयी. मौत की पुष्टि के लिए तिलकामांझी पुलिस उसे लेकर मायागंज अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने जांच में उसे मृत करार दिया. घटना के करीब ढाई घंटे बाद परिजनों को इस बात की जानकारी मिली, जिसके बाद उन लोगों ने अस्पताल पहुंच मृतक की पहचान की.

इधर, बरारी पुलिस ने मृतक के परिजनों का फर्द बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को हवाई अड्डा गोपालपुर के रहनेवाले मो खुर्शीद आलम चाय-नाश्ता का ठेला लेकर कैंप जेल की ओर जा रहे थे. वह सेंट्रल जेल के पास पहुंचे ही थे कि जीरोमाइल की ओर से तिलकामांझी की ओर जा रही पिकअप ने उन्हें पीछे से धक्का मार दिया. इसमें वह सड़क पर गिरकर पिकअप की चपेट में आ गये और उनका ठेला और उसपर रखे सामान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी थी.
घटना के बाद पिकअप चालक और खलासी भी गाड़ी छोड़‍ वहां से फरार हो गये. आसपास मौजूद लोगों ने इस बात की जानकारी तिलकामांझी पुलिस को दी. पुलिस ने पिकअप और क्षतिग्रस्त ठेला को जब्त कर लिया. सुबह साढ़े सात बजे तक मृतक की पहचान नहीं हुई थी. मृतक के बेटे मो मुराद ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे वह किसी काम से तिलकामांझी की ओर जा रहे थे. तभी उसने सड़क पर गिरे अपने पिता के जूते देखे. आसपास के लोगों से जानकारी मिली कि यहां एक सड़क दुर्घटना हुई है. जिसके बाद वह सीधे तिलकामांझी थाना पहुंचे. जहां से जानकारी मिली कि उनके पिता का शव मायागंज अस्पताल में रखा हुआ है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने अन्य परिजनों को दी.

Next Article

Exit mobile version