आज जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, ओपीडी समेत अन्य सेवाएं रहेंगी प्रभावित

भागलपुर : जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के जूनियर डॉक्टर रविवार रात बाहर बजे से हड़ताल पर चले जायेंगे. आठ सूत्री मांग के समर्थन में इन लोगों ने पूर्व में भी आंदोलन किया था. आश्वासन के बाद भी मांग पूरी नहीं होने पर रविवार देर रात से संगठन अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेगा. जूनियर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2019 8:53 AM

भागलपुर : जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के जूनियर डॉक्टर रविवार रात बाहर बजे से हड़ताल पर चले जायेंगे. आठ सूत्री मांग के समर्थन में इन लोगों ने पूर्व में भी आंदोलन किया था. आश्वासन के बाद भी मांग पूरी नहीं होने पर रविवार देर रात से संगठन अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेगा. जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन भागलपुर अध्यक्ष डॉ विश्व ज्योति ने बताया मांग पूरी होने तक हमारा आंदोलन सूबे में जारी रहेगा.

जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन पीएमसीएच अध्यक्ष की अध्यक्षता में सूबे के सभी नौ मेडिकल कॉलेज अध्यक्ष ने बैठक किया. इसमें मांगों के समर्थन में हड़ताल करने का निर्णय लिया गया. विश्व ज्योति ने बताया पटना में हुए निर्णय का पालन सभी करेंगे. सरकारी अस्पताल में आने वाले रोगी परेशान न हों, इसलिए इमरजेंसी, ओपीडी और इंडोर सेवा को बाधित नहीं करेंगे.
आठ सूत्री मांगों के समर्थन में संगठन पूरे बिहार में हड़ताल पर
जन भावना को देखते हुए इमरजेंसी सेवा को नहीं करेंगे ठप, लेकिन काम में नहीं करेंगे सहयोग
जो जूनियर डॉक्टर हड़ताल में शामिल होंगे और 15 दिन तक अनुपस्थित रहेंगे, उनकी सेवा समाप्त कर दी जायेगी.
डॉ आरसी मंडल, अस्पताल अधीक्षक
दो रेल कर्मियों को डेंगू
भागलपुर. डेंगू का डंक अब भागलपुर के रेल कर्मियों को भी लग गया है. रेलवे अस्पताल में डेंगू के दो रेल कर्मी को भर्ती किया गया है, जिसका इलाज चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version