प्रो एके राय को टीएमबीयू का मिला अतिरिक्त प्रभार

भागलपुर : बीएनएमयू के कुलपति प्राे अवध किशाेर राय काे टीएमबीयू का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. राजभवन ने शनिवार काे इस संबंध में अधिसूचना जारी की. राजभवन के प्रधान सचिव ब्रजेश मेहराेत्रा ने अधिसूचना में कहा है कि प्राे राय टीएमबीयू के कुलपति के रूप में अगले अादेश तक काम करेंगे. इसके साथ ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 3:10 AM

भागलपुर : बीएनएमयू के कुलपति प्राे अवध किशाेर राय काे टीएमबीयू का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. राजभवन ने शनिवार काे इस संबंध में अधिसूचना जारी की. राजभवन के प्रधान सचिव ब्रजेश मेहराेत्रा ने अधिसूचना में कहा है कि प्राे राय टीएमबीयू के कुलपति के रूप में अगले अादेश तक काम करेंगे.

इसके साथ ही राजभवन ने डाॅ विभाष चंद्र झा के टीएमबीयू के कुलपति पद से दिये गये इस्तीफे काे कुलाधिपति द्वारा स्वीकार किये जाने की भी आधिकारिक पुष्टि कर दी है. इधर प्रो राय ने कहा कि मधेपुरा विवि में जरूरी मीटिंग है. एक से दो दिनों के अंदर टीएमबीयू आयेंगे. विवि में प्रो राय वर्ष 2014 -17 में प्रतिकुलपति के पद पर कार्यरत थे. दूसरी तरफ विवि के रजिस्ट्रार अरुण कुमार सिंह ने भी प्रो राय के प्रभारी कुलपति बनने की नोटिफिकेशन जारी कर दी है.

Next Article

Exit mobile version