भागलपुर में पांच व बांका में एक बच्चे की गयी जान

भागलपुर/बांका : तेज बुखार व चमकी ने कोसी-पूर्व बिहार में भी कहर बरपाना शुरू कर दिया है. बुधवार को इसकी चपेट में आकर छह बच्चों की मौत हो गयी और दर्जनों संदिग्ध मरीज अस्पतालों में भर्ती कराये गये हैं. मंगलवार को भी चार बच्चों की मौत हुई थी. बुधवार को भागलपुर के जेएलएनएमसीएच में चार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 3:17 AM

भागलपुर/बांका : तेज बुखार व चमकी ने कोसी-पूर्व बिहार में भी कहर बरपाना शुरू कर दिया है. बुधवार को इसकी चपेट में आकर छह बच्चों की मौत हो गयी और दर्जनों संदिग्ध मरीज अस्पतालों में भर्ती कराये गये हैं. मंगलवार को भी चार बच्चों की मौत हुई थी. बुधवार को भागलपुर के जेएलएनएमसीएच में चार व निजी क्लिनिक में एक बच्चे की मौत एइएस, तेज बुखार व चमकी से हो गयी. इस मामले में विभाग ने तीन बच्चों की मौत एइएस से होने की पुष्टि की वहीं दो बच्चों के परिजनों ने चमकी से मौत होने की बात कही.

इसमें नवगछिया रंगरा सादोपुर निवासी किसान मजदूर अखिलेश शर्मा की ढाई वर्षीय पुत्री शिवानी, बिहपुर बहवनगामा निवासी मजदूर किरो सिंह का पांच वर्षीय पुत्र रमन कुमार, इंग्लिश फरका गांव निवासी मजदूर अनिल यादव की 12 वर्षीय बेटी प्रीति कुमारी, मो फरहान (10 माह) व अन्नू (ढाई वर्ष) शामिल हैं. एक बच्चे का इलाज नवगछिया में होमियोपैथ चिकित्सक के यहां चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version