आज से अतिक्रमण पर चलेगा बुलडोजर, जीरो माइल से होगी शुरुआत

भागलपुर : पूरे शहर में आज से अतिक्रमण हटाओ अभियान जिला प्रशासन और निगम के द्वारा संयुक्त रूप से चलाया जायेगा. 16 से बीस जून तक यह अभियान चलाया जायेगा. शनिवार को इसको लेकर निगम के अतिक्रमण दस्ता वाली जीप से माइकिंग की गयी. अतिक्रमण हटाने को लेकर नगर निगम पदाधिकारियों और कर्मियों की नियुक्ति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 3:36 AM

भागलपुर : पूरे शहर में आज से अतिक्रमण हटाओ अभियान जिला प्रशासन और निगम के द्वारा संयुक्त रूप से चलाया जायेगा. 16 से बीस जून तक यह अभियान चलाया जायेगा. शनिवार को इसको लेकर निगम के अतिक्रमण दस्ता वाली जीप से माइकिंग की गयी. अतिक्रमण हटाने को लेकर नगर निगम पदाधिकारियों और कर्मियों की नियुक्ति की है.

16 जून : औद्योगिक थाना क्षेत्र के पास, पेट्रोल पंप के पास, गोपालपुर रोड, हवाई अड्डा से तिलकामांझी चौक, तिलकामांझी से पुलिस लाइन, कचहरी चौक होते हुए घंटाघर तक.
17 जून : तिलकामांझी चौक से मनाली चौक, कचहरी चाैक से भीखनपुर होते हुए डिक्सन मोड़ तक.
18 जून : लोहिया पुल के नीचे निर्मला होटल सूजागंज से भागलपुर रेलवे स्टेशन चाैक तातारपुर चौक.
19 जून : खलीफाबाग चौक से वेराइटी चाैक तक, राधा रानी सिन्हा रोड, साइकिल पट्टी रोड, आदमपुर चौक से बूढ़ानाथ चौक नया बाजार चौक तक.
20 जून : बड़ी खंजरपुर वरगाछ चौक, जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज के पास, ललमटिया चौक .
10 जुलाई को हो सकता है बाइपास का उद्घाटन
भागलपुर. स्थायी बाइपास के पूरी तरह चालू होने व उसके उद्घाटन की भी तैयारी शुरू हो गयी है. बताया जाता है कि 10 जुलाई व उसके आसपास सीएम नीतीश कुमार उद्घाटन करने आ सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version