आज पदभार ग्रहण कर सकती हैं आयुक्त वंदना

भागलपुर : भागलपुर के पूर्व प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार स्थानांतरण के बाद बुधवार को भागलपुर से विदा हो गये. नवनियुक्त प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किनी के गुरुवार को भागलपुर आने की सूचना है. बुधवार को दोपहर करीब दो बजे श्री कुमार आयुक्त आवास से विदा हुए. बताया जाता है कि उन्होंने फेयरवेल समारोह के आयोजन से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 1:28 AM

भागलपुर : भागलपुर के पूर्व प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार स्थानांतरण के बाद बुधवार को भागलपुर से विदा हो गये. नवनियुक्त प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किनी के गुरुवार को भागलपुर आने की सूचना है. बुधवार को दोपहर करीब दो बजे श्री कुमार आयुक्त आवास से विदा हुए. बताया जाता है कि उन्होंने फेयरवेल समारोह के आयोजन से भी परहेज किया.

जाते समय कर्मियों को यह कहते गये कि ट्रांसफर, जॉब की एक रूटीन प्रक्रिया है. इसमें किसी समारोह की जरूरत नहीं होनी चाहिए. पूर्व आयुक्त श्री कुमार ने अपने कार्यकाल में कई पेंडिंग फाइल को खोल कर उस पर कार्रवाई की. 1979 के बाद पहली बार दो नवंबर 2018 को किसी प्रमंडलीय आयुक्त ने कलेक्ट्रेट का निरीक्षण किया था, उसमें राजेश कुमार का नाम शामिल हुआ.

नगर निगम कार्यालय, एसडीओ कार्यालय, बंदोबस्त कार्यालय का भी निरीक्षण और जांच-पड़ताल करायी. इसमें उन्हें काफी सफलता भी मिली. पूर्व आयुक्त श्री कुमार को बिहार राज्य मानवाधिकार आयोग का सचिव बनाया गया है. जबकि किनी बिहार राज्य मानवाधिकार आयोग की सचिव पद से स्थानांतरित होकर भागलपुर में नियुक्त की गयी हैं.

Next Article

Exit mobile version