जमीन देने के नाम पर 11 लाख की धोखाधड़ी

भागलपुर : जगदीशपुर के मखना गांव के रहने वाले अवधेश कुमार ने बरारी थाना में छोटी खंजरपुर के रहने वाले विजय कुमार चौधरी के विरूद्ध 11 लाख रुपये धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया है. उन्होंने विजय चौधरी द्वारा जमीन देने के नाम पर 11 लाख रुपये लेने और बाद में जमीन उनके नाम पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 3:27 AM

भागलपुर : जगदीशपुर के मखना गांव के रहने वाले अवधेश कुमार ने बरारी थाना में छोटी खंजरपुर के रहने वाले विजय कुमार चौधरी के विरूद्ध 11 लाख रुपये धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करवाया है. उन्होंने विजय चौधरी द्वारा जमीन देने के नाम पर 11 लाख रुपये लेने और बाद में जमीन उनके नाम पर लिखने से मना करने की बात कही है. बरारी पुलिस ने अवधेश कुमार की लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

विजय ने बताया कि विगत 21 मार्च 2018 को उन्होंने जगदीशपुर स्थित पुरैनी की एक जमीन को उनके नाम पर रजिस्ट्री कराने के नाम पर 11 लाख रुपये की मांग की थी. जिसके बाद उन्होंने 1000 के स्टांप पेपर पर 2 लाख एक हजार रुपये एडवांस लिया और फिर अन्य तिथि में अवधेश ने विजय को 11 लाख रुपये चुकता कर दिये. पूरे पैसे जमा करने के बाद जब विजय से जमीन उनके नाम पर लिखवाने की बात कही, तो वह टालमटोल करने लगा. विगत 14 फरवरी 2019 को जब वह विजय के घर पहुंचा तो वहां विजय ने जमीन उसके नाम पर लिखने से मना कर दिया. जिसके बाद अवधेश कुमार ने सीधे बरारी थाना पहुंच मामले में केस दर्ज करा दिया.

Next Article

Exit mobile version