प्रभात खबर की खबर पर रेल प्रशासन ने लिया संज्ञान, छापेमारी में तीन धराये

भागलपुर : प्रभात खबर में छपी खबर ‘न कोई रोकने, न टोकने वाला, टिकट का भी टेंशन नहीं, बॉर्डर पार होते ही उतर जाते हैं पीने’ पर रेल पुलिस ने संज्ञान में लिया है और मंदारहिल रेलखंड पर चलने वाली ट्रेनों में ‘ऑपरेशन मस्ती’ शुरू कर दी है. शनिवार को कुमराडोल से शराब लेकर हंसडीहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 7:36 AM
भागलपुर : प्रभात खबर में छपी खबर ‘न कोई रोकने, न टोकने वाला, टिकट का भी टेंशन नहीं, बॉर्डर पार होते ही उतर जाते हैं पीने’ पर रेल पुलिस ने संज्ञान में लिया है और मंदारहिल रेलखंड पर चलने वाली ट्रेनों में ‘ऑपरेशन मस्ती’ शुरू कर दी है. शनिवार को कुमराडोल से शराब लेकर हंसडीहा पैसेंजर से लौट रहे तीन लोगों को मंदारहिल स्टेशन पर उतरने के साथ पकड़ा है.
पकड़े गये तीनों लोगों रजौन के कुलदीप मांझी, बौंसी के मो एजाज व बाराहाट के मो एनामुल को भागलपुर लाया गया है. उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जीआरपी थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि मंदारहिल रेलखंड पर ट्रेनों में गश्त बढ़ा दी गयी है. ट्रेन में शराब लेकर जाने वालों पर विशेष नजर रखी जा रही है.
हंसडीहा पैसेंजर ट्रेन में चलने लगीरेल पुलिस, हड़कंप
कल तक हंसडीहा पैसेंजर में दिन में रेल पुलिस नहीं चला करती थी. अब इसमें रेल पुलिस चलने लगी है, जिससे हड़कंप मच गया है. खास तौर पर वैसे लोगों के बीच जो बिहार बाॅर्डर पार झारखंड दारु पीने जाते हैं और लौटने वक्त ट्रेन में हंगामा करते हैं. इस अभियान से साधारण यात्रियों को राहत मिली है.

Next Article

Exit mobile version