कमाने नहीं गयी पत्नी तो पति ने चाकू से किया जानलेवा हमला

सुलतानगंज : घर चलाने के लिए कमा कर पैसे नहीं लाने पर एक महिला पर उसके पति ने जानलेवा हमला किया. चाकू से वार कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. घटना शाहकुंड प्रखंड के फुलवड़िया गांव की है. जान बचाने के लिए महिला अपने दो बच्चों के साथ भाग कर बुधवार को सुलतानगंज पहुंची. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 1, 2018 4:39 AM

सुलतानगंज : घर चलाने के लिए कमा कर पैसे नहीं लाने पर एक महिला पर उसके पति ने जानलेवा हमला किया. चाकू से वार कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. घटना शाहकुंड प्रखंड के फुलवड़िया गांव की है. जान बचाने के लिए महिला अपने दो बच्चों के साथ भाग कर बुधवार को सुलतानगंज पहुंची. पीछे से उसका पति रंजीत सिंह भी पहुंच गया और उसे जबरन घर ले जाने का प्रयास करने लगा. इसी दौरान महिला के

कमाने नहीं गयी…
मायके के कुछ लोग गंगा स्नान कर लौट रहे थे. उन्होंने ही उसे पति के चंगुल से छुड़ाया.
पैसे कमाने का डालता है दबाव : महिला ने बताया कि पति उसे प्रताड़ित करता है. दूसरे के घर जाकर काम कर पैसा कमाने का दबाव डालता है. पैसे कमा कर नहीं लाने पर दो बार चाकू से वार कर हत्या करने का प्रयास किया. किसी तरह चाकू कुआं में फेंक कर जान बचायी. यह सुनकर महिला के मायके वाले आक्रोशित हो गये. इसपर उसका पति फरार हो गया.
पांच साल पहले हुई थी शादी : महिला के रिश्तेदारों ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व इसकी शादी हुई है. दो बच्चे हैं. इसे मां-बाप नहीं है. पति इसकी हत्या करना चाहता है.
मम्मी पापा के साथ मत जाओ, मार देंगे : महिला को जब उसका पति खींच कर ले जाने का प्रयास कर रहा था, तो उसका चार साल का बेटा तुलसी कह रहा था मम्मी! पापा के साथ मत जाओ, जान से मार देंगे. इस बीच खुबर सुनकर और भी रिश्तेदार व आसपास के लोग जुट गये.

Next Article

Exit mobile version