गरीबों के विकास में योगदान के लिए बैंक तैयार

वित्तीय जागरूकता तथा वित्तीय शिक्षा कार्यक्रम के तहत शिविर का आयोजन बेगूसराय(नगर) : सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में गरीबों व जरूरतमंदों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए हमारा प्रयास लगातार जारी है. हम इस मिशन को किसी भी कीमत में कमजोर होने नहीं देंगे. उक्त बातें सिडबी द्वारा प्रायोजित वित्तीय जागरूकता तथा वित्तीय शिक्षा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 12:08 AM

वित्तीय जागरूकता तथा वित्तीय शिक्षा कार्यक्रम के तहत शिविर का आयोजन

बेगूसराय(नगर) : सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में गरीबों व जरूरतमंदों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए हमारा प्रयास लगातार जारी है. हम इस मिशन को किसी भी कीमत में कमजोर होने नहीं देंगे. उक्त बातें सिडबी द्वारा प्रायोजित वित्तीय जागरूकता तथा वित्तीय शिक्षा के अंर्तगत प्रधानमंत्री जनधन योजना के खाताधारकों के लिए बीएमपी आठ के मंजु सभागार में आयोजित शिविर का दीप जला कर उद्घाटन करते हुए बिहार ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष अरविंद सिंह शेखावत ने कहीं.
अध्यक्ष ने कहा कि इस शिविर का मुख्य उद्देश्य अधिक से अधिक शहरी गरीबों को बिहार ग्रामीण बैंक के साथ जोड़ना है. इस मौके पर बैंक के आरएमपी के जायसवाल ने कहा कि यह कार्यक्रम दिनदयाल राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत बनाये गये स्वयं सहायता का खाता खोलने को लेकर सभी तरह की सुविधाओं को उपलब्ध कराना है. इस मौके पर 50 स्वयं सहायता समूहों को कैंप में ही पासबुक वितरित किया गया. इस मौके पर उपस्थित बेगूसराय नगर निगम के महापौर उपेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि बैंक के द्वारा आयोजित इस तरह के कार्यक्रम से जहां गरीबों व जरू रतमंदों को लाभ मिलेगा वहीं सरकार की भी जनकल्याणकारी योजनाओं की मंशा पूरी होगी. इस मौके पर उप महापौर राजीव रंजन समेत अन्य जनप्रतिनिधि व बैंक के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version