ऐसा क्या हुआ, अपनी छह महीने की बेटी को स्टेशन पर छोड़कर भाग गयी मां

बरौनी : पूर्व-मध्य रेल के बरौनी जंकशन पर रविवार को रात में एक कलियुगी मां ने लगभग छह महीने की मासूम बालिका को कड़कड़ाती ठंड में मरने के लिए प्लेटफाॅर्म पर फेंक दिया और फरार हो गयी. कलियुगी मां ने अपने घर की लक्ष्मी मासूम बच्ची को स्टेशन पर फेंक कर मानवता को कलंकित कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2016 4:30 AM

बरौनी : पूर्व-मध्य रेल के बरौनी जंकशन पर रविवार को रात में एक कलियुगी मां ने लगभग छह महीने की मासूम बालिका को कड़कड़ाती ठंड में मरने के लिए प्लेटफाॅर्म पर फेंक दिया और फरार हो गयी. कलियुगी मां ने अपने घर की लक्ष्मी मासूम बच्ची को स्टेशन पर फेंक कर मानवता को कलंकित कर शर्मसार कर दिया है.

बरौनी जंकशन पर जीआरपी की गश्ती टीम ने मासूम बालिका को बरामद कर उसे जीवनदान दिया है. रेल पुलिस ने लावारिस बालिका की बरामदगी के संबंध में चाइल्ड हेल्प लाइन को सूचना दे दी है. फिलहाल रेल पुलिस की महिला सिपाही सुनीता कुमारी अपनी सुरक्षा में मासूम बालिका का लालन-पालन कर रही है.

प्रभारी रेल थानाध्यक्ष शोभा चंद्र पासवान ने बताया कि पुलिस ने बरौनी जंकशन के प्लेटफार्म नंबर सात से लगभग छह माह की लावारिस मासूम बच्ची को बरामद किया है. रेल पुलिस मासूम बालिका के परिजनों की तलाश कर रही है. जीआरपी ने बताया कि स्टेशन से बरामद मासूम बालिका बिल्कुल स्वस्थ और सुंदर है. घटना के संबंध में रेल पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

बरौनी जंकशन पर जीआरपी ने मासूम बच्ची को जीवनदान देकर सरकार की बेटी बचाओ अभियान को सफल बनाने में सकारात्मक सहयोग किया है.

Next Article

Exit mobile version