बीहट के लाल ने यूपीएससी में मारी बाजी, पटना के एसएसपी विकास वैभव के भाई हैं विराज

बेगूसराय: बेगूसराय की धरती शुरू से ही साहित्य व सांस्कृतिक क्षेत्र के साथ-साथ प्रतिभा के क्षेत्र में भी राष्ट्रीय स्तर पर शुमार है. इसी का नतीजा है कि बेगूसराय की चर्चा आज की तिथि में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होती है. बीहट मकससपुर निवासी जगदीश सिंह के पुत्र और पटना के सीनियर एसपी विकास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 4, 2015 9:03 PM

बेगूसराय: बेगूसराय की धरती शुरू से ही साहित्य व सांस्कृतिक क्षेत्र के साथ-साथ प्रतिभा के क्षेत्र में भी राष्ट्रीय स्तर पर शुमार है. इसी का नतीजा है कि बेगूसराय की चर्चा आज की तिथि में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होती है. बीहट मकससपुर निवासी जगदीश सिंह के पुत्र और पटना के सीनियर एसपी विकास वैभव के भाई विराज सिंह ने भारतीय प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में सफलता का परचम लहरा कर यह साबित कर दिया है कि मेहनत करनेवालों की कभी हार नहीं होती.

गांव की मिट्टी में पल बढ़ कर विराज ने बेगूसराय की प्रतिष्ठा को गौरवान्वित किया. इससे सिर्फ बीहट ही नहीं, वरन पूरे बेगूसराय के लोग आज अपने को गौरव महसूस कर रहे हैं. विराज की सफलता पर उसके चाचा क्रांति सिंह, सागर सिंह, रामाश्रय सिंह, महेंद्र नारायण सिंह, प्रो अनमोल कुमार सिंह सहित अन्य लोगों ने उसे बधाई दी है. विराज की इस सफलता पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ छात्र कल्याण कोष के संयोजक डॉ सुरेश प्रसाद राय, बीहट नगर पर्षद के मुख्य पार्षद राजेश कुमार टुना समेत अन्य लोगों ने उसे बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version