बिहार : बेगूसराय में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सोना कारोबारियों पर गोलियां चलायीं, एक की मौत

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला के गढ़हरा थाना इलाके के ठाकुरीचक के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बीती रात्रि लूटपाट के क्रम में एक वाहन में सवार दो स्वर्ण व्यवसायियों और चालक पर गोलियां चलायी. जिसमें चालक की मौत हो गयी. पुलिस उपाधीक्षक राजन सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि मृतक का नाम दीपक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2019 10:46 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला के गढ़हरा थाना इलाके के ठाकुरीचक के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बीती रात्रि लूटपाट के क्रम में एक वाहन में सवार दो स्वर्ण व्यवसायियों और चालक पर गोलियां चलायी. जिसमें चालक की मौत हो गयी. पुलिस उपाधीक्षक राजन सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि मृतक का नाम दीपक महतो है जो कि बाघा मिलन चौक निवासी था.

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी दोनों स्वर्ण व्यवसायियों प्रिंस कुमार और संतोष कुमार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों कारोबारी बरौनी स्टेशन से बेगूसराय जिला मुख्यालय जा रहे थे. एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने ठाकुरीचक के पास ओवरटेक कर उनके वाहन को जबरन रोक लिया और लूटपाट करने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोलीबारी कर दी. सिन्हा ने बताया कि अपराधी गोलीबारी करने के बाद वाहन में रखे तीन बैग लेकर फरार हो गये.

Next Article

Exit mobile version