कमरुद्दीनपुर को हरा समस्तीपुर ने कप पर जमाया कब्जा

बेगूसराय : रविवार की देर शाम विष्णुपुर में आयोजित प्रणव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में समस्तीपुर की टीम ने कमरुद्दीनपुर को 6 विकेटों से पराजित किया. टॉस जीतकर कमरुद्दीनपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवरों के मैच में 135 रन बनाये. कमरुद्दीनपुर टीम की ओर से बिलाल ने 27 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 5:07 AM

बेगूसराय : रविवार की देर शाम विष्णुपुर में आयोजित प्रणव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में समस्तीपुर की टीम ने कमरुद्दीनपुर को 6 विकेटों से पराजित किया. टॉस जीतकर कमरुद्दीनपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवरों के मैच में 135 रन बनाये.

कमरुद्दीनपुर टीम की ओर से बिलाल ने 27 तथा राहुल ने 20 रनों की पारी खेली.वहीं समस्तीपुर टीम की ओर से तेज गेंदबाज वैभव तथा डायना ने दो-दो विकेट चटकाए. 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए समस्तीपुर की टीम ने दो ओवर रहते चार विकेट खोकर पूरा कर लिया.
समस्तीपुर टीम की ओर से राणा रामा ने 46 ,नौमान सैक ने 26 रन बनाये . फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले राणा को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. वहीं पूरे टूर्नामेंट में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सूरज डायना को मैन ऑफ द मैच का खिताब के रूप में एलइडी टीवी दिया गया. फाइनल मैच के विजेता टीम को 21,000 रुपये वहीं उपविजेता टीम को 11,000 रुपये का का इनाम दिया गया.
ज्ञात हो कि फाइनल मैच का उद्घाटन एलेक्सिया हॉस्पिटल के निदेशक डॉ धीरज शांडिल्या ने किया.मौके पर रीवर वैली के निदेशक आरएन सिंह, बाइट कंप्यूटर के निदेशक संजय कुमार, हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ रंजन चौधरी, वीपीएस कंप्यूटर के मनीष ठाकुर, एनएसयूआइ के विवेक कुमार, मुकुंद बिहारी, सुमित कुमार, मनीष कुमार पटेल, छोटू, हिमांशु, ब्रजेश समेत अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version