वरमाला में फोटो खिंचने के दौरान हंगामा व मारपीट, आधा दर्जन लोग जख्मी

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा पंचायत अंतर्गत मिर्जापुर गांव निवासी अरुण महतो के पुत्री की शादी बीती देर रात होनी तय थी. बारात में शामिल कुछ युवकों जो नशे में धुत थे. वरमाला के समय फोटो खींचने के दौरान जमकर हंगामा किया. इस विवाद में हुए मारपीट की घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 4:19 PM

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा पंचायत अंतर्गत मिर्जापुर गांव निवासी अरुण महतो के पुत्री की शादी बीती देर रात होनी तय थी. बारात में शामिल कुछ युवकों जो नशे में धुत थे. वरमाला के समय फोटो खींचने के दौरान जमकर हंगामा किया. इस विवाद में हुए मारपीट की घटना बाराती एवं सराती पक्ष के आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. जिनका इलाज स्थानीय स्तर पर किया गया.

जख्मी के परिजनों ने बताया कि बारात चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव निवासी कैलाश महतो के पुत्र राजनंदन कुमार से होना तय था. बरात दरवाजा लग चुका था. स्टेज पर वरमाला का रश्म चल रहा था. तभी बारात पक्ष के चार पांच युवक जो शराब के नशे में धुत थे. फोटो खिंचने के दौरान फबतिया कसते हुए अश्लील बातें करने लगे. जिसपर सराती पक्ष के कुछ युवकों को ऐसा करने से मना किया तो इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया.

देखते ही देखते वरमाला का स्टेज रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर लात घुसे, लप्पड़ थप्पड़की बरसात होने लगी. जमकर एक दूसरे पर कुर्सियां पटका गया. इस घटना में वधू पक्ष से लड़की की गर्भवती भाभी कविता देवी, भाई दीपक कुमार, पिता अरुण महतो एवं लड़के के बड़े भाई अमरेश महतो भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

लड़की के भाई उमेश कुमार, प्रमोद कुमार, अरुण कुमार, रिश्तेदार रामविनय कुमार, चंदन कुमार चोटिल हो गये. मारपीट की घटना में लड़की के भाभी की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. परिजनों ने बताया कि सभी घायलों का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं, दूसरी ओर सामाजिक स्तर पर मामले को निपटारा करने में कुंभी एवं मिर्जापुर के जनप्रतिनिधियों लगे हुए हैं.

शादी समारोह में मौजूद उभय पक्ष के प्रबुद्धजनों द्वारा हस्तक्षेप कर लोगों समझा बुझाकर शांंत किया. तब जाकर शादी की रश्म संंपन्न हुई. इस संबंध में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि बारात में मारपीट होने तथा कुछ युवकों शराब के नशे में होने की जानकारी किसी के द्वारा नहीं दिया गया है. वहीं दूसरी ओर सरपंच प्रतिनिधि तरूण कुमार रोशन ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटी थी. दोनों पक्ष के लोगों को समझा बुझाकर शादी भी करवा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version