बेगूसराय : हिंसक हो गयी है बंगाल की सरकार : गिरिराज सिंह

बेगूसराय : बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बंगाल की सरकार हिंसक हो गयी है. पंचायत चुनाव में आम जनता ने यह बता दिया कि लोकतंत्र किसे कहते हैं. वहीं, पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री द्वारा क्रिकेटर महेंद्र सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 10, 2019 6:42 AM
बेगूसराय : बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बंगाल की सरकार हिंसक हो गयी है. पंचायत चुनाव में आम जनता ने यह बता दिया कि लोकतंत्र किसे कहते हैं. वहीं, पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री द्वारा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर किये गये कटाक्ष पर कि वे क्रिकेट खेलते हैं या महाभारत, पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारे देश के गौरव को पाकिस्तान की नसीहत की आवश्यकता नहीं है.
वे राष्ट्रभक्त हैं और राष्ट्रभक्त होना कोई गुनाह नहीं है. अगले वर्ष बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेगूसराय की सातों सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत होगी. जम्मू-कश्मीर में धारा-370 हटाने वाली बात पर उन्होंने कहा कि हर वह काम होगा जो राष्ट्रहित में होगा.

Next Article

Exit mobile version