LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

जीतन राम मांझी ने CM नीतीश पर लगाया बड़ा आरोप

बेगूसराय : काहिल मन का एक धारा राम नाम को है पुकारा. जिसने कुछ किया नहीं, कुछ करना नहीं चाहता वो राम नाम पर अपना बेड़ा पार करने में जुटे हैं. उक्त बातें भाजपा पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने कही. शनिवार को पूर्णिया जाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2018 4:37 PM

बेगूसराय : काहिल मन का एक धारा राम नाम को है पुकारा. जिसने कुछ किया नहीं, कुछ करना नहीं चाहता वो राम नाम पर अपना बेड़ा पार करने में जुटे हैं. उक्त बातें भाजपा पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने कही. शनिवार को पूर्णिया जाने के क्रम में मांझी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा आज हर मुद्दे पर विफल है. महंगाई आसमान पर है. डॉलर के मुकाबले रुपया गिरता जा रहा है. डीजल,पेट्रोल तथा गैसों के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. ऐसे में भाजपा अपने एक मात्र विकल्प धार्मिक उन्माद फैला कर वोट हासिल करना चाह रही है.

वहीं, बिहार की गिरती कानून व्यवस्था और स्त्री अस्मिता को लेकर बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार पर मांझी जम कर बरसे. उन्होंने बताया कि मेरे कार्यकाल में शुरु हुए अधिकतम योजनाओं का नाम बदला जा रहा है. नीतीश को यह डर था कि अगर यह अनुसूचित जाति का व्यक्ति अधिक दिनों तक मुख्यमंत्री रह गया तो हमारे सारे भेद खुल जायेंगे. मांझी ने बातचीत के क्रम में यह भी बताया कि नीतीश कुमार ने दशरथ मांझी को भी सम्मान नहीं दिया.

तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने के मसले पर उन्होंने कहा कि चुकी मामला न्यायालय में है बिहार सरकार को जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए. इसके साथ ही मांझी ने आरोप लगाया कि नीतीश ने लालू, शरद, दिग्विजय सिंह, जॉर्ज फर्नांडिश और मुझे छोड़ दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि अगर हम कुछ दिन और सत्ता में रह जाते तो पांच एकड़ तक कि भूमि वाले किसानों का बिजली बिल माफ कर देते.

ये भी पढ़ें… बिहार : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना शहर की जलनिकासी को लेकर की समीक्षा बैठक

Next Article

Exit mobile version