प्रेम प्रसंग में सोनू की हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय : साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के छेट संदलपुर गांव निवासी रतन रजक के पुत्र सोनू कुमार की संदेहास्पद मौत मामले में अब नया मोड़ आने लगा है. मृतक की मां कौशल्या देवी ने गुरुवार को एसपी को आवेदन देकर रहस्यों का पटाक्षेप किया है. दिये गये आवेदन में आरोप लगाया गया है कि प्रेम-प्रसंग में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 1:26 AM

बेगूसराय : साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के छेट संदलपुर गांव निवासी रतन रजक के पुत्र सोनू कुमार की संदेहास्पद मौत मामले में अब नया मोड़ आने लगा है. मृतक की मां कौशल्या देवी ने गुरुवार को एसपी को आवेदन देकर रहस्यों का पटाक्षेप किया है. दिये गये आवेदन में आरोप लगाया गया है कि प्रेम-प्रसंग में सोनू की हत्या कर शव को ठिकाना लगाने के लिए गंगा नदी में फेंका गया है. सोनू का अपने ही गांव के एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के परिजन इससे खफा थे.

कई बार घर पर आकर धमकी भी दी गयी थी. इसी बीच 14 अप्रैल को लड़की के भाई अपने दोस्तों के साथ मिल कर सोनू को दुकान पर से अगवा कर लिया और रात में हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया. 15 अप्रैल 2018 की सुबह गंगा से सोनू का शव बरामद हुआ था. पुलिस इसे आत्महत्या मानकर छानबीन कर रही थी. मृतक की मां ने जब घटना के पीछे के कारणों का खुलासा किया है, वह बेहद चौंकाने वाला निकला है. ज्ञात हो कि इस मामले में खगड़िया जीआरपी में मामला दर्ज कराया गया है.

दो लोगों को नामजद भी किया. लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. एसपी को दिये आवेदन में आरोप लगाया है पीड़ित परिवार ने एसपी को आवेदन देकर न्याय की मांग की है. एसपी आदित्य कुमार ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है.

Next Article

Exit mobile version