दो बच्चों की मां से लड़ा रहा था इश्क,महिला के परिजनों ने प्रेमी की आंखों में डाला तेजाब

अगवा कर सीरिंज से आंखों में डाला एसिड तेघड़ा (बेगूसराय) : थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मां से इश्क लड़ा रहे युवक को महिला के परिजनों ने अगवा कर मारपीट करने के बाद दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया. इससे युवक की आंखों की रोशनी चली गयी. बताया जाता है कि समस्तीपुर जिले के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 2:41 AM

अगवा कर सीरिंज से आंखों में डाला एसिड

तेघड़ा (बेगूसराय) : थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मां से इश्क लड़ा रहे युवक को महिला के परिजनों ने अगवा कर मारपीट करने के बाद दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया. इससे युवक की आंखों की रोशनी चली गयी. बताया जाता है कि समस्तीपुर जिले के रहनेवाले गौतम कुमार का तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी फ्लैग निवासी दयाराम सिंह की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बात से नाराज दयाराम सिंह ने गौतम कुमार को समस्तीपुर से बेगूसराय आने के दौरान अगवा कर लिया.
उसको सुनसान इलाके में ले जाकर मारपीट करने के बाद सीरिंज से दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया. घायल गौतम कुमार को बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मारपीट से गौतम कुमार के सिर में गंभीर चोटें लगी हैं, जबकि तेजाब के कारण आंखों की रोशनी चली गयी है. इससे गौतम की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना के बाद तेघड़ा थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. घायल युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर सतीश कुमार ने बताया कि काफी चोट के कारण युवक की हालत गंभीर है.
क्या कहते हैं डीएसपी
आंखों में तेजाब डालने की घटना हुई है. हर बिंदु पर जांच की जा रही है जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. शुक्रवार को महिला का कोर्ट में बयान कराया गया था. कोर्ट के आदेश पर उसे पति को सौंप दिया गया. प्रेम प्रसंग में घटना को अंजाम दिया गया है.
बीके सिंह, डीएसपी, तेघड़ा

Next Article

Exit mobile version