नौवीं कक्षा की छात्रा बनी बिन ब्याही बनी मां

पीिड़ता ने एसपी से िमल कर न्याय की लगायी गुहार पीड़िता की शिकायत पर एसपी ने दिया एफआईआर का निर्देश बेगूसराय : तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी गांव की एक 9वीं वर्ग की नाबालिग छात्रा मां बन गयी. मामले का पर्दाफाश बुधवार को तब हुई जब बिन ब्याही मां ने एसपी आदित्य कुमार से न्याय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2018 5:27 AM

पीिड़ता ने एसपी से िमल कर न्याय की लगायी गुहार

पीड़िता की शिकायत पर एसपी ने दिया एफआईआर का निर्देश
बेगूसराय : तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी गांव की एक 9वीं वर्ग की नाबालिग छात्रा मां बन गयी. मामले का पर्दाफाश बुधवार को तब हुई जब बिन ब्याही मां ने एसपी आदित्य कुमार से न्याय की गुहार लगाने पहुंची. उसका आरोप है कि उनके ही चचेरी भाभी के भाई ने शादी का झांसा देकर छात्रा से यौन संबंध बनाया. रिश्तेदारी की आड़ में वह बराबर घर पहुंचता था और छात्रा से यौन संबंध बनाता रहा. जब वह गर्भवती रह गयी तो आरोपित ने शादी से इनकार कर दिया. इसी बीच 07 दिसंबर को वह एक बच्ची को जन्म भी दी.
फिर भी वह शादी करने को तैयार नहीं हो रहा है. अब दहेज की मांग करता है. आरोपित युवक साहेबपुरकमाल थाना के साहेबपुरकमाल का निवासी है. एसपी ने मामले की गंभीरता से लेते हुए तेघड़ा थाना को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया.तेघड़ा थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस की माने तो पीड़ित छात्रा की उम्र लगभग 14 वर्ष आंकी जा रही है.बताया जा रहा है कि आरोपित युवक के पिता सिपाही की नौकरी करता है.

Next Article

Exit mobile version