अलाव तापने के दौरान वृद्ध महिला हुई जख्मी

बेगूसराय : बढ़ती शीतलहर में ठंड दूर करने के लिए अलाव जलाकर ताप रही वृद्ध महिला झुलस कर जख्मी हो गयी. जख्मी हालत में परिजनों ने वृद्ध महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वृद्ध महिला की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के अमरौर के पैक्स अध्यक्ष रामचंद्र सिंह की पत्नी सुलेना देवी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2018 5:27 AM

बेगूसराय : बढ़ती शीतलहर में ठंड दूर करने के लिए अलाव जलाकर ताप रही वृद्ध महिला झुलस कर जख्मी हो गयी. जख्मी हालत में परिजनों ने वृद्ध महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वृद्ध महिला की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के अमरौर के पैक्स अध्यक्ष रामचंद्र सिंह की पत्नी सुलेना देवी के रूप में की गयी. महिला के परिजन ब्रजेश कुमार ने बताया कि ठंड से राहत पाने के लिए घर में अलाव जलाकर ताप रही थी. आग तापने के दौरान अचानक नींद आ गयी.

जिस वजह से महिला के शरीर का कुछ हिस्सा जल गया. परिजनों ने आनन-फानन में वृद्ध महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया .आग से झुलसी महिला के भतीजा ब्रजेश ने बताया कि जब जख्मी अवस्था में मरीज को सदर अस्पताल लाया गया तो कर्मियों के द्वारा कोई रिस्पॉन्स नहीं लिया गया.काफी कहने पर मरीज को बर्न वार्ड में भर्ती किया गया. उन्होंने बताया कि अस्पताल प्रशासन बिना कोई जांच किये ही जख्मी को 80 प्रतिशत जला हुआ बता दिया.जबकि सिर्फ कमर से नीचे का हिस्सा जला हुआ है.अस्पताल के कर्मियों के द्वारा इलाज के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version