पति की शादी रुकवाने को महिला का हंगामा

मामला . तेघड़ा की पकठौल पंचायत का मामला बरौनी : तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल पंचायत में सोमवार की शाम में गांव की ही एक महिला ने अपने पति की दूसरी शादी रूकवाने के लिए जमकर हंगामा किया. पीड़ित महिला अपने आठ महीने की मासूम बालक को गोद में लेकर ससुराल पहुंच गयी और बीच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 6:20 AM

मामला . तेघड़ा की पकठौल पंचायत का मामला

बरौनी : तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल पंचायत में सोमवार की शाम में गांव की ही एक महिला ने अपने पति की दूसरी शादी रूकवाने के लिए जमकर हंगामा किया. पीड़ित महिला अपने आठ महीने की मासूम बालक को गोद में लेकर ससुराल पहुंच गयी और बीच सड़क पर बैठकर हंगामा करने लगी. घर के सामने महिला को देखकर ससुराल वालों ने बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई कर दी. ससुराल वालों की दबंगता देखकर गांव के गरीब-गुरबे लोग मूकदर्शक बने रहे. देखते ही देखते वहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गयी. महिला अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने के लिए पुलिस को बुलाने की मांग करती रही.
मौके पर मौजूद कुछ सामाजिक लोगों ने घटना के संबंध में एसपी, डीएसपी व तेघड़ा के थानाध्यक्ष फोन कर सूचना दी. एसपी के आश्वासन के बावजूद तेघड़ा पुलिस देर रात तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची. बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने पकठौल हाइस्कूल के निकट सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. पीड़ित महिला और ग्रामीणों के उग्र तेवर देखकर ससुराल वालों ने चोरी-छिपे दुल्हे को भगा दिया. घर से बिना दुल्हे के ही बरात निकाली गयी. महिला मासूम बालक के साथ देर रात तक ससुराल के सामने सड़क के किनारे बैठकर रोती रही. इससे पूर्व पीड़ित महिला अपने पति की दूसरी शादी रूकवाने के लिए एसपी, डीएसपी, महिला थाना और तेघड़ा थाने में लगभग एक महीने से चक्कर लगा रही थी.

Next Article

Exit mobile version