223 वादों का हुआ निबटारा लोक अदालत का आयोजन

बांका : जिला व्यवहार न्यायालय में शनिवार को लोक अदालत शिविर का आयोजन हुआ. शिविर में जिले के विभिन्न युको बैंक का करीब 223 वादों का निपटारा किया गया. जिसमें करीब 43 लाख 55 हजार 220 रुपये की वसुली की गयी. इसके अलावा बैंक ग्राहकों का करीब 1 करोड़ 28 लाख रुपया का समायोजन भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 4:46 AM

बांका : जिला व्यवहार न्यायालय में शनिवार को लोक अदालत शिविर का आयोजन हुआ. शिविर में जिले के विभिन्न युको बैंक का करीब 223 वादों का निपटारा किया गया. जिसमें करीब 43 लाख 55 हजार 220 रुपये की वसुली की गयी. इसके अलावा बैंक ग्राहकों का करीब 1 करोड़ 28 लाख रुपया का समायोजन भी किया गया. वहीं बीएसएनएल के 237 वादों का भी निपटारा हुआ.

जिसमें करीब 3 लाख 90 हजार की वसुली हुई. लोक अदालत में बीएसएनएल ने बड़े पैमाने पर लाभुकों को राशि की अदायगी में राहत भी दी. इस अवसर पर एलडीएम, सभी युकों बैंक शाखा के प्रबंधक, बीएसएनएल के एसडीओ प्रमोद कुमार, बीएन मिश्रा, एके एनथोनी सहित कई अधिकारी मौजूद थे. उधर व्यवहार न्यायालय में लोक अदालत के सचिव केके अग्रवाल ने वादों के निपटारे के दौरान विधि व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया. इस दौरान वादों के निष्पादन में हेड मुन्सिफ के अलावा अधिवक्ता में आत्मानंद, संजय कुमार सिंह, केके पांडेय आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version